*मोंटी मालिक बने वाल्मीकि मंदिर के प्रधान*
January 21st, 2024 | Post by :- | 144 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) वाल्मीकि समाज की एक विशेष बैठक वाल्मीकि मंदिर विकास नगर मौली जांगरा चंडीगढ़ में हुई ,इस बैठक में वाल्मीकि समाज ने सर्वसम्मति से प्रदीप मालिक, उर्फ मोंटी मलिक को वाल्मीकि मंदिर विकास नगर मौली जांगरा चंडीगढ़ का प्रधान बना दिया ।

इस बैठक में बलकार,संदीप,राममेहर,नरेश,मोनू,मुकेश इत्यादि वाल्मीकि समाज के मुख्य ब्यक्ति मौजूद थे।
प्रदीप मालिक ने प्रधान बनने पर सभी लोगों को धन्यवाद करते हुए कहा, कि जो समाज ने मुझे जिम्मेदारी दी है मैं उसे पूरी ईमानदारी से निभाऊंगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

प्रदीप मालिक ने कहा की है मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे मंदिर का प्रधान बनते ही सबसे पहले अयोध्या में 500 साल बाद भगवान श्री राम जी का मंदिर भव्य बनकर तैयार हो चुका है कल अयोध्या में भगवान श्री राम जी की मुर्ति की प्रांत प्रतिष्ठा की जाएगी ,उसके उपलक्ष में वाल्मीकि मंदिर विकास नगर मौली जांगरा चंडीगढ़ में मुझे मंदिर कमेटी का प्रधान बनते ही सेवा करने का मौका मिल रहा है मैं सौभाग्यशाली हूं ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review