विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत सेवा समिति चौक पर आयोजित कार्यक्रम में गृह मंत्री ने लाभार्थियों को सौंपे प्रमाण पत्र।
January 21st, 2024 | Post by :- | 61 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।
विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत रविवार सेवा समिति चौक पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कई लोगों व बुजुर्गों के राशन कार्ड मौके पर ही बने जिससे वह गदगद हो गए। कार्ड बनने पर लाभार्थी सीधा कार्यक्रम के मंच पर पहुंचे और उन्होंने गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का धन्यवाद जताया।

विज ने इस दौरान कहा कि यह “मोदी की गारंटी वाली गाड़ी है”, जो लाभार्थी सरकारी योजनाओं से किसी कारणवंश वंचित रह गए हैं उनके मौके पर ही आयुषमान कार्ड, राशन कार्ड बनाए जा रहे है वहीं पेंशन, लोन एवं अन्य लाभ भी मौके पर ही प्रदान किए जा रहे हैं। कार्यक्रम में दो बुजुर्गों के पीले राशन कार्ड कई वर्षों बाद बन सके जिससे उनमें खुशी की लहर थी। वहीं इस कार्यक्रम के दौरान 30 लोगों को आयुष्मान कार्ड भी गृह मंत्री अनिल विज ने वितरित किए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

गृह मंत्री अनिल विज ने उपस्थित सभी को हमारा संकल्प विकसित भारत की शपथ दिलाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता में आने के बाद केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा अनेकों ऐसी योजनाएं क्रियान्वित की गई हैं, जिनका लाभ लोगों को सुगमता से मिल रहा हैं। लोगों के उत्थान के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है जिसका जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा आयुष्मान भारत योजना के तहत देश में 30 करोड़ लोगों को तथा हरियाणा प्रदेश में आयुष्मान भारत/ चिरायु योजना के माध्यम से 30 लाख लोगों को स्वास्थ्य की गारंटी मिली हैं।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review