लखीमपुर खीरी विकासखंड मितौली ग्राम पंचायत दतेली कलां में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में ली अच्छा नागरिक बनने की शपथ।
January 18th, 2024 | Post by :- | 54 Views

लखीमपुर खीरी।

लखीमपुर खीरी।विकासखंड मितौली ग्राम पंचायत दतेली कलां में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख मितौली राजीव वर्मा रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजीव वर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा 2047 तक मोदी का सपना है भारत को पूर्ण रूप से विकसित राष्ट्र बनाना है जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी अथक प्रयास कर रही है 2024 में पुनः मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए भी अपील करते हुए कहा मोदी है तो भारत का विकास संभव है। आयुष्मान कार्ड से के संबंध में अभिषेक अवस्थी ने बताया जिन लोगों के आयुष्मान कार्ड बन जाएंगे उनको सरकार की तरफ से पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा हो जाता है आवश्यकता पड़ने पर इलाज के लिए स्वास्थ्य बीमा का लाभ लिया जा सकता है सरकार आयुष्मान कार्ड बनवा करके लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा का जिम्मा उठा रही है। ऑडियो पंचायत शिव शंकर ने बताया सरकार कई प्रकार की सुविधा जनता के लिए उपलब्ध करा रही हैं बाल विकास स्वास्थ्य बीमा ग्राम विकास जननी सुरक्षा योजना आदि पर कार्य कर रही है ग्राम प्रधान प्रदुम प्रकाश ने आए हुए गणमान्य लोगों का धन्यवाद देते हुए साभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर एडीओ पंचायत शिव शंकर सिंह ग्राम प्रधान पदुम प्रकाश अनुराग दीक्षित पंचायत अधिकारी ब्रह्म प्रकाश तिवारी पंचायत सहायक विनय अवस्थी एएनएम पूजा बाल विकास से सुषमा शुक्ला आयुष्मान विभाग से अभिषेक अवस्थी दीपकमल अवस्थी पूर्व प्रधान सत्य प्रकाश मिश्रा ग्राम प्रधान संदिलवा दिलीप सिंह ग्राम प्रधान सरैया मदन शुक्ला अशोक कुमार शैलेंद्र दीक्षित, शैलेंद्र अवस्थी, प्रेम किशोर अवस्थी गणमान्य लोक मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review