पूजित अक्षत व निमंत्रण पत्र वितरण के लिए यात्रा निकाल लोगों से 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने की अपील
January 17th, 2024 | Post by :- | 248 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में नूतन विग्रह प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बुधवार को नगर पंचायत बृजमनगंज में पूजित अक्षत व निमंत्रण पत्र भेंट कर 22 जनवरी को दीपावली मनाने की अपील की।

नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जायसवाल ने 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर नगर के सभी वार्डो में घर घर पहुंच कर निमंत्रण पत्र भेंट कर दीपोत्सव मनाने की अपील की। साथ ही 21 जनवरी को नगर में निकाली जाने वाली शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए आग्रह किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उत्साह के साथ हाथ में भगवा झंडा लेकर जय श्रीराम का नारा लगाते हुए श्रीराम के भजनों पर अध्यक्ष सहित सभासद भी थिरके।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष चंदू सिंह, सभासद जेपी गौंड, रवि यादव, मनोज जायसवाल, झीनक विश्वकर्मा, अनूप चौरसिया, जितेंद्र कुमार, प्रद्युमन सिंह, शिवप्रसाद चौरसिया, झीनक चौधरी, देवेंद्र जायसवाल, राजू जायसवाल, आदित्य राय, गौरव, दीपक विश्वकर्मा, सतेंद्र चौधरी, अखिलेश्वर सहित अन्य मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review