*हिम एकता वेलफेयर महासंघ कार्यक्रम कमेटी जिला पंचकूला की कमेटी गठित*
January 14th, 2024 | Post by :- | 106 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)हिम एकता वेलफेयर महासंघ कार्यक्रम कमेटी जिला पंचकूला के सदस्यों के चुनाव के लिए विशेष बैठक आयोजित की गई। महासंघ के फाउंडर प्रधान विक्रांत शर्मा की सहमति से फाउंडर मेंबर व जिला पंचकूला प्रभारी राकेश शर्मा की अध्यक्षता में चुनाव बैठक का आयोजन किया गया।

सर्वसम्मति से जगरूप सिंह प्रधान व हरीश शर्मा महासचिव पद के लिए मनोनीत

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

राकेश शर्मा ने बताया कि इस विशेष बैठक में सर्वसम्मति से जगरूप सिंह को प्रधान पद के लिए और हरीश शर्मा को महासचिव पद पर मनोनीत किया गया। इसके अलावा चेयरमैन रामचंद्र,वाइस चेयरमैन मान सिंह,वरिष्ट उपप्रधान के लिए बृजमोहन शर्मा,उपाध्यक्ष के लिए विनोद शर्मा,सह सचिव के लिए एसके शर्मा व तिलकराज राणा,वित्त सचिव के लिए उमेश शर्मा, सह वित्त सचिव के लिए रण सिंह ठाकुर,संगठन सचिव के लिए कमल देव धीमान,प्रेस सचिव अश्वनी शर्मा को चुनाव प्रक्रिया के तहत सर्वसम्मति से मनोनीत किये गए।

इस अवसर पर महासचिव हरीश शर्मा ने बताया कि सलाहकार बतौर सदस्यों में एनके शर्मा हुडा, श्रीमती सुदेश शर्मा,पंडित सुशील शर्मा,नरेश पंडित,राजेंद्र कुमार, जगदीश नलोट,रवि राणा,सुरेन्द्र लाडी,अभिनीत शर्मा को भी मनोनीत किया गया । नवनीत प्रधान जगरुप सिंह चावला ने कहा कि महासंघ कार्यक्रम कमेटी द्वारा 6 म‌ई का वार्षिक स्थापना दिवस व हिमाचली धाम कार्यक्रम को बड़ी धूमधाम से मनायेंगी ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review