विधानसभा हल्का जंडियाला गुरु में भाजपा में आपसी फूट हुई जग जाहिर । भाजपा के सीनियर नेता कार्यक्रमो में रहते हैं गैर हाजिर ।
January 11th, 2024 | Post by :- | 169 Views

विधानसभा हल्का जंडियाला गुरु में भाजपा में आपसी फूट हुई जग जाहिर । भाजपा के सीनियर नेता कार्यक्रमो में रहते हैं गैर हाजिर ।

जंडियाला गुरु 11 जनवरी (कुलजीत सिंहः )
एक तरफ भाजपा लोकसभा 2024 को लेकर पूरी तैयारी में है । वहीं अगर विधानसभा हल्का जंडियाला गुरु का देखा जाए तो यहाँ भी भाजपा का वोट बैंक बहुत कम है । इस समय गगन्दीप सिंह ए आर भाजपा की ओर से विधानसभा हल्का जंडियाला गुरु के इंचार्ज हैं। गगनदीप सिंह ने वर्ष 2022 में पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा था। जिसमे इन्होंने ने कुल वोट 512 यानि 0.4% हासिल किए थे। अब यह भाजपा में वर्ष 2024 लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा नीतियों का प्रचार कर रहे है ।इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि इनके द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के सीनियर नेता ज्यादातर नदारद रहते है । अगर ज़मीनी स्तर पर देखा जाए तो यह लोगों के साथ साथ मीडिया से दूरी बनाए रखते है । वही दूसरी तरफ जंडियाला गुरु में भाजपा के ऐसे नेता भी हैं जो लोगों के हर दुख सुख में शामिल होते है । ऐसा हालका इंचार्ज जो मीडिया तथा आम लोगों से दूरी बनाए रखता है, के कारण भाजपा के वोट बैंक को बड़ा नुकसान हो सकता है । भाजपा के राज्य नेताओं ने इस मामले को जल्द गंभीरता से नही लिया तो लोकसभा चुनाव 2024 में नकारात्मक असर पड़ने तय है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review