26 जनवरी को उपमंडल स्तर पर मनाये जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन लिए जिमेवरियाँ सौंपी।
January 8th, 2024 | Post by :- | 81 Views

अम्बाला, 8 जनवरी
एसडीएम अम्बाला छावनी लक्षित सरीन ने आज अपने कार्यालय में उपमंडल स्तर के सभी विभागों के अधिकारी की बैठक लेते हुए 26 जनवरी को उपमंडल स्तर पर मनाये जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए उन्हें अलग-अलग जिम्मेवारियां सौंपी।
उन्होंने कहा कि एसडी कॉलेज अम्बाला छावनी में उपमंडल स्तरीय गणतन्त्र दिवस समारोह का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि उपमंडल स्तरीय गणतन्त्र दिवस समारोह को मनाने के लिए सभी प्रकार की तैयारियां अभी से ही शुरू कर दें। उन्होंने बताया कि अम्बाला छावनी के तहसीलदार गणतन्त्र दिवस समारोह के ओवर आल इंचार्ज होंगे। उन्होंने बताया कि 24 जनवरी को फाईनल रिहर्सल होगी। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से आये अधिकारी को निर्देश दिये कि वे समारोह स्थल पर डाक्टरों की टीम व एंबुलैस की व्यवस्था भी सुनिश्चित करेंगे। इसके अलावा जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को पानी की व्यवस्था किये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को सफाई व्यवस्था, बिजली निगम को बिजली व्यवस्था, बाल विकास परियोजना अधिकारी रंगौली, पुलिस विभाग यातायात व अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिस-जिस विभाग को जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उस कार्य को समय रहते पूरा करना सुनिश्चित करें। समारोह के दौरान जिन विभागों द्वारा अपने कर्मचारियों को सम्मानित किया जाना है, उनकी डिटेल निर्धारित प्रोफार्मा के तहत जल्द उनके कार्यालय में उपलब्ध करवाएं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रोफार्मा के तहत जिन कर्मचारियों का नाम भेजा जाना है, उसके तहत इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए कि उस कर्मचारी ने डयूटी के अलावा क्या अन्य कार्य किया है, उसे प्रोफार्मा में दर्शाया जाए। उन्होंने बैठक में यह भी कहा कि उपमंडल स्तर पर आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की सभी तैयारियां समय रहते दुरूस्त होनी चाहिएं।
इस अवसर पर नायब तहसीलदार जसवंत, नायब तहसीलदार अमित वर्मा, बीडीपीओ किन्नी गुप्ता, ईओ नगर परिषद जरनैल सिंह, सीडीपीओ सुमन बाला, बीईओ अम्बाला छावनी सुदेश, एटीओ सुरेन्द्र सिंह, सचिव मार्किटिंग बोर्ड नीरज भारद्वाज, जिला सैनिक बोर्ड से रमेश कुमार, जिला खेल अधिकारी राम निवास, एएफएसओ हरजीत सिंह संधु सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थ

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review