*नरेश अरोड़ा को भाजपा चंडीगढ़ प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त होने पर अलग अलग संस्था के पदाधिकारी ने किया सम्मानित*
January 5th, 2024 | Post by :- | 79 Views

चंडीगढ़। श्री महाकाल भैरव अखाड़ा संघ के राष्ट्रीय प्रचारक मंहत मनोज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि नरेश अरोड़ा पिछले 25 वर्षों से विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल में निरंतर काम करता रहे। उन्होने ने बजरंग दल के प्रखंड संयोजक से लेकर महानगर संयोजक,विभाग संयोजक उसके बाद चंडीगढ़ विश्व हिंदू परिषद के मंत्री एवम् उपाध्यक्ष के रूप में भी दायित्व निभाए। उस समय भगवान राम लला जी अयोध्या में मंदिर निर्माण हेतु निरंतर संघर्ष हुए ,उन संघर्षों में उनकी सहभागिता रही।

आगे महंत जी ने बताया कि अब हम सभी के प्रयास से 22 जनवरी 2024 को भगवान राम लला जी की अयोध्या मे प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है । आप सभी भी इस कार्यक्रम को अपने घर निज़दिकी मंदिर में जा कर सामुहिक प्राण प्रतिष्ठा का कार्यकर्म देखे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होने बताया कि नरेश अरोड़ा धार्मिक संघठन से भाजपा में गए और भाजपा में विभिन्न दायित्वों पर रहे । आज दोबारा से वह भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त हुए ।
इस अवसर पर उनको अलग अलग संस्था के प्रमुख जिस में विहिप चंडीगढ़ अध्यक्ष सुरेश राणा, राकेश चौधरी, सिख समाज से सरदार हरजिंदर सिंह एवम् श्री महाकाल भैरव अखाड़ा संघ के राष्ट्रीय प्रचारक महंत मनोज शर्मा ने सम्मानित किया और उनके उज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाए दी ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review