58वें पुलिसमहानिदेशक-महानिरीक्षक सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा बैठक समयबद्ध तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश छोटी-छोटी जरूरतों का रखें विशेष ध्यान:- मुख्यमंत्री
January 5th, 2024 | Post by :- | 91 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में 58वें पुलिस महानिदेशक-महानिरीक्षक सम्मेलन की तैयारियों की द्वितीय उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक ली। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री श्री अमित शाह सहित केन्द्र एवं राज्यों के पुलिस महानिदेशक एवं वरिष्ठ अधिकारी हिस्सा लेंगे। उन्होंने सम्मेलन से सम्बंधित सभी विभागीय अधिकारियों को आवास, सुरक्षा, परिवहन, खानपान, पर्यटन सहित छोटी-छोटी जरूरतों का विशेष ध्यान रखने के लिए दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी तरह की तैयारियां समयबद्ध सुनिश्चित की जाए।
श्री शर्मा ने कहा कि सम्मेलन में जयपुर एयरपोर्ट से लेकर विधायक आवास, राजस्थान इंटरनेेशनल सेंटर, पर्यटन स्थलों सहित सभी वीआईपी मार्गों पर तैयारियों का पूर्वाभ्यास किए जाने के साथ ही बैकअप प्लान तैयार रखें। उन्होंने कहा कि विधायक आवास से लेकर आरआईसी के अंदर और बाहर तक विभिन्न स्थानों पर राजस्थान के कला व संस्कृति से सम्बंधित होर्डिंग लगाए जाएं, ताकि आगन्तुकों के लिए यह सम्मेलन यादगार बनें। सम्मेलन के दौरान यातायात व्यवस्था को लेकर आमजन को समाचार पत्रों और सोशल मीडिया के जरिए पूर्व में ही अवगत कराएं। बैठक में मुख्य सचिव श्री सुधांश पंत ने भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस श्री संजय अग्रवाल, जेडीए आयुक्त श्री जोगाराम ने तैयारियों की जानकारी दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review