ज्योतिषी पर अंध विश्वास में डालकर सोने और पैसे की ठगी मारने के लगे आरोप ।
October 12th, 2019 | Post by :- | 118 Views

जंडियाला गुरु, ( कुलजीत सिंह )   :     कुलदीप सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी गांव तिम्मोवाल तहसील बाबा बकाला जिला अमृतसर ने बताया कि उसकी माता अक्सर बीमार रहती है। मनजिंदर कुमार उर्फ मंगल पुत्र लछमण दास वेरोवाल रोड जंडियाला गुर्ज मेरे घर आया औऱ कहने लगा कि आपके घर मे पड़ा सोना शुद्ध करने वाला है ।

जिसके कहने पर मैंने सोने की दो चेन ,4 रिंग ,एक चूड़ी ,दो बालियों के जोड़े ,एक टॉप्स जोड़ा ,और एक कड़ा लेकर गया ।इस बात को आज करीब 4 माह बीत गए हैं ।इतना समय बीतने जे बाद भी ना मेरी माता ठीक हुई ,इसके इलावा मुझे नौकरी भी नही मिली । इसने सराय रोड पर दुर्गा ज्योतिष केंद्र भी खोल रखा है ।वहाँ पर मोहतबर व्यक्तियों को लेकर दुर्गा ज्योतिष केंद्र भी गया। जहाँ पर यह मुझे पैसे मोड़ने का इकरार करता रहा ।जो इसने मुझे पैसे वापिस देने के लिए चेक दिया वह भी इसकी पत्नी के नाम था जो बाउंस हो गया ।इसने अभी तक मुझे एक सोने की चेन ,चार रिंग ,एक चूड़ी ,दो बालियों के जोड़े और 29 हज़ार रुपये नगद वापस किये है जबकि 1 लाख रुपये और मेरा बकाया सोना वापिस नही करता ।

इस मामले में तर्कशील सोसाइटी के नेताओ ने उसकी दुकान के आगे पीड़ित के साथ रोष प्रदर्शन किया और डी एस पी जंडियाला गुरु को लिखीत शिकायत भी दी है ।उन्होंने ने कहा कि ऐसे ठगबाज़ों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।