*हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का टीबीआरएल, रेंज, रामगढ़ में दौरा*
January 5th, 2024 | Post by :- | 95 Views

चंडीगढ़( मनोज शर्मा)हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आज टीबीआरएल,रेंज,रामगढ़ का दौरा किया। प्रोफेसर प्रतीक किशोर निदेशक टीबीआरएल ने राज्यपाल हरियाणा का स्वागत किया। निदेशक टीबी आरएल ने उन्हें उन तकनीकों के बारे में जानकारी दी जिन पर वैज्ञानिक और प्रौद्योगिकीविद् काम कर रहे हैं और साथ ही प्रयोगशाला द्वारा विकसित उत्पादों के बारे में भी जानकारी दी। राज्यपाल को वॉरहेड और इलेक्ट्रॉनिक फ़्यूज़ के डिजाइन और विकास के लिए टीबीआरएल द्वारा की गई पहल से अवगत कराया गया।

दौरे के दौरान राज्यपाल ने टीबीआरएल द्वारा विकसित उत्पादों और राष्ट्रीय परीक्षण सुविधाओं का निरीक्षण किया। राज्यपाल ने टीबीआरएल की परीक्षण और मूल्यांकन सुविधाओं में गहरी रुचि ली जो विश्व भर में विलक्षण हैं। राज्यपाल टीबीआरएल के हथियारों और सुरक्षात्मक प्रणालियों के परीक्षण और मूल्यांकन के क्षेत्र में काम करने वाले वैज्ञानिकों की भूमिका की सराहना की। उन्होंने भारत को रक्षा उत्पादन में आत्मनिर्भर बनाने में टीबीआरएल और डीआरडीओ की भूमिका की सराहना की एवं वैज्ञानिक तथा तकनीकी उपलब्धियों के लिए टीबीआरएल परिवार को बधाई दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review