गन्दे पानी  की निकासी पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि लोगों की समस्या होगी जल्द हल , बाइपास की सड़क निर्माण से ट्रैफिक जाम की राहत के साथ शहर होगा नवीनीकरण ।
January 2nd, 2024 | Post by :- | 254 Views

गन्दे पानी  की निकासी पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि लोगों की समस्या होगी जल्द हल ,
बाइपास की सड़क निर्माण से ट्रैफिक जाम की राहत के साथ शहर होगा नवीनीकरण ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बता दे कि जंडियाला गुरु की वार्ड नंबर 7 के इलाके खूह गुरु अर्जन देव में करीब 300 घरों का गंदा पानी नहरी विभाग ने इसलिए बन्द कर दिया क्योंकि इस पानी से उनके रजबाहे के नवनिर्माण में बाधा आती थी ।इसके इलावा नहरी विभाग द्वारा करीब 2 माह पहले भी रजबाहे में पानी ना डालने के नोटिस भी लोगो को भेजे थे । लोगों के अनुसार उनके गन्दे पानी की निकासी के हल के लिए नगर कौंसिल द्वारा कोई स्थायी हल नहीं किया गया ।जिसके चलते उनको मजबूरन रजबाहे में पानी डालना पड़ता था ।जबकि हर वर्ष जब धान की सिंचाई का समय होता था तो नगर कौंसिल द्वारा इस रजबाहे की सफाई भी कराई जाती थी ।
इस मामले में आज नगर कौंसिल ऑफिस में कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ई टी ओ नर बातचीत करते हुए कहा कि वह अगर शहर विकसित और सुंदर देखना चाहते है तो वह थोड़ा समय सबर कर लें ।उन्होंने कहा कि जो गन्दे पानी की निकासी है उसके लिए अस्थाई तौर पर टैंकर का प्रबंध किया जाएगा ,जो हर रोज़ उस इलाके का गंदा पानी लेकर जाएगा ।ई टी ओ ने इस काम मे लोगो को अपील करते हुए कहा कि वह कम पानी का इस्तेमाल कर उनका साथ दे क्योंकि उनके सहयोग से इसका स्थाई हल निकलेगा ।इस मौके उनकी धर्मपत्नी सुहिन्दर कौर ,सरबजीत सिंह डिंपी शहरी प्रधान ,सुनैना रंधावा , सतिंदर सिंह ,सुखविंदर सिंह ,ई ओ जगतार सिंह ,एस ओ गगनदीप सिंह व अन्य हाजिर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review