दुकानदार की मारपीट के मामले में ए एस आई ने कहा कि हाथ जोड़कर दुकान बंद करने को बोला था ।लेकिन दुकानदार ने किया दुर्व्यवहार
January 1st, 2024 | Post by :- | 282 Views

दुकानदार की मारपीट के मामले में ए एस आई ने कहा कि हाथ जोड़कर दुकान बंद करने को बोला था ।लेकिन दुकानदार ने किया दुर्व्यवहार ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बता दे कि जंडियाला गुरु के इलाके दर्शनी बाजार में सुरक्षा के मद्देनजर गत रात करीब 9 .30बजे ए एस आई राजबीर सिंह ने बताया कि वह बाजार में गश्त करते हुए जा रहे थे । जबकिं डायमंड बेकरी की दुकान खुली हुई थी तो उन्होंने ने दुकानदार मोहित को हाथ जोड़कर दुकान बंद के करने के लिए कहा लेकिन उसने उनसे बन्द करने की जगह दुर्व्यवहार करते हुए कहा कि अगर कोई घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी ।इतना ही नही उसने कहा कि तेरे जैसे थानेदार 100 रुपये में बिकते है ।जिसके चलते यह मामला तूल पकड़ लिया ।और दुकानदार को पुलिस पकड़ ले गई ।
वही इस मामले में दुकानदारों ने पुलिस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दुकानदार के साथ मारपीट की गई है जिसकी वीडियो फुटेज भी है ।जिसमे यह साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे दुकानदार की पिटाई की गई है ।दुकानदारों द्वारा रोष जताते हुए कहा को यदि आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो वह 2 दिसंबर को वाल्मीकि चौक में धरना देंगे ।उन्होंने ने इस मामले में मांग पत्र एस एच ओ जंडियाला मुख्यतार सिंह को दिया ।जिससे में उन्होंने ने दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि मामले की जांच गंभीरता से की जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review