एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 10.44 ग्राम हेरोइन (स्मैक) सहित युवक को किया गिरफ्तार
December 26th, 2023 | Post by :- | 84 Views

जगाधरी-यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) भारत का लोकतंत्र न्यूज़।26-12-23: पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मादक पदार्थ तस्करी पर अंकुश लगाने एवं उनके तस्करों के विरुद्ध लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। जिसमें जिला पुलिस की विभिन्न क्राइम इकाइयां लगातार नशा तस्करों पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 10 ग्राम 44 मिलीग्राम हेरोइन (स्मैक) के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इंचार्ज बलराज सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक गांव हड़तान में नशा बेचने का काम कर रहा है। जो इस समय नशीले पदार्थ लेकर गांव में ही घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक सतनाम सिंह, रामकुमार, एएसआई बीरबल, प्रदीप व महिला पुलिसकर्मी सरस्वती की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट डीएसपी रादौर गुरमेल सिंह को बुलाया गया। जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 10 ग्राम 44 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसकी पहचान गांव हड़तान निवासी साहिल उर्फ बरवाल पुत्र बलदेव सिंह के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review