श्रीमति जयमाला तोमर ने अपनी पुस्तक ‘संवेदना की पुकार’सत्य पाल जैन को भेंट की
December 24th, 2023 | Post by :- | 204 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) प्रसिद्ध लेखिका श्रीमति जयमाला तोमर (स्वीटी तोमर) ने अपनी पुस्तक ‘संवेदना की पुकार’ चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारत सरकार के अपर महासालिसिटर सत्य पाल जैन को भेंट की।

इस अवसर पर हरियाणा की सांइस यूनिवर्सिटी, फरीदाबाद के उपकुलपति प्रो0 एस.के. तोमर भी उपस्थित थे। जैन ने इस पुस्तक के लिये श्रीमति तोमर को बधाई एवं शुभकामनाएं दी तथा उनसे आग्रह किया कि अपनी लेखन गतिविधियों को ऐसे ही आगे बढ़ाते रहे।
‘संवेदना की पुकार’पुस्तक के माध्यम से श्रीमति तोमर ने षिक्षा प्राप्त करने में लड़कियों के सामने आने वाली सामाजिक चुनौतियों और बाल विवाह के हारिकारक प्रभावों पर प्रकाष डाला है।
एक समर्पित समाज सेविका के रूप में श्रीमति स्वीटी तोमर समय-समय पर समाज के कमजोर वर्गों के लोगों के अधिकारों और उनके सषक्तिकरण के लिए अपनी लेखनी के माध्यम से आवाज उठाती रहती है। ‘संवेदना की पुकार’उनके लेखन कार्य में एक महत्वपूर्ण योगदान है,जो पाठकों को इन गंभीर मुद्दों पर चिंतन करने और सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा देने के लिये प्रेरित करेंगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review