उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने संदीप राणा के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया।
December 21st, 2023 | Post by :- | 105 Views

अम्बाला,:अशोक शर्मा।
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज जेजेपी के प्रेस प्रवक्ता एवं अधिवक्ता संदीप राणा के सैक्टर-10 अम्बाला शहर स्थित निवास पर जाकर उनके पिता जी के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने शोकाकुल परिवार जनों को सांत्वना देते हुए कहा कि यह प्रकृति का नियम है कि जो इस संसार में आया है वह एक न एक दिन इस संसार को छोड़ कर जाएगा और हमें इसे ईश्वर की मर्जी समझ कर संतोष करना पड़ता है।
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दु:ख कि इस घड़ी में वे परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय डा0 सतपाल राणा व्यक्तित्व के धनी थे और हमेशा सामाजिक कार्यों में भी उनकी अहम भूमिका रहती थी। उनके जाने से परिवार को जो क्षति हुई है वह कभी पूरी नहीं की सकती। यहां बता दें कि पशु पालन विभाग से उप निदेशक के पद से सेवानिवृत हुए डा0 सतपाल राणा का 15 दिसम्बर को निधन हो गया था।
इस दौरान सुरजीत सौंडा, अनिल जंधेडी, बलराम मकडौली, दिलबाग नैन, शमशेर सिंह, सर्वजीत कौर, संदीप शेरगढ़, पूर्व विधायक मनोज कुमार, हरचरण सिंह व अन्य ने दिवंगत आत्मा के प्रति शोक व्यक्त करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।
बॉक्स:-अम्बाला शहर के विधायक विधायक असीम गोयल नन्यौला ने भी अधिवक्ता संदीप राणा के सैक्टर-10 अम्बाला शहर स्थित निवास स्थान पर जाकर उनके पिता स्वर्गीय डा0 सतपाल राणा के निधन पर दुख व्यक्त कर शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि डा0 सतपाल राणा के जाने से परिवार को जो क्षति हुई है उसकी कभी भरपाई नहीं हो सकती और प्रभु से प्रार्थना की कि वे स्वर्गीय सतपाल राणा को अपने चरणों में स्थान दे। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष मनदीप राणा व अन्य ने भी शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

निमंत्रण
मान्यवर,
रामबाग मैदान अम्बाला शहर में आयोजित जिला स्तरीय गीता जयंती समारोह में 22 दिसम्बर को प्रात: 9 बजे मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक असीम गोयल नन्यौला शिरकत करेंगे। आप इस अवसर पर कवरेज के लिए सादर आमंत्रित हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review