गांव धारड़ में नशे के  टीके लगाकर बेहोश हालत में मिलने से मचा हड़कंप ,  सरकार और प्रशासन नशे को रोकने के लिए ज़मीनी स्तर पर करे काम :किसान नेता ।
December 21st, 2023 | Post by :- | 278 Views
गांव धारड़ में नशे के  टीके लगाकर बेहोश हालत में मिलने से मचा हड़कंप ,

 सरकार और प्रशासन नशे को रोकने के लिए ज़मीनी स्तर पर करे काम :किसान नेता ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला थाना के अंतर्गत आते गांव धारड़ में नशे से धुत्त और बेहोशी हालत में  पड़े युवकों के लगातार दो दिन से मिलने से हड़कंप मच गया है ।किसान नेता दलजीत सिंह और सतनाम सिंह का कहना है कि गांव धारड़ में नशे की खरीद के लिए नशेड़ी दूर दूर गांवों से आते है ।जो नशे की पूर्ति के लिए सिरिंज द्वारा नशे का टीका लगाकर कभी सड़क ,गलियों ,श्मशानघाट और  खेतों में मिलते है । हालात इतने बदतर होते जा रहें हैं कि  हर रोज नशेड़ियों की गिनती  बढ़ती जा रही है ।नशेड़ियों की गिनती बढ़ने से घरेलू हिंसा ,चोटी और कत्ल जैसी वारदातें भी बढ़ रही है ।इसके इलावा बेरुजगारी भी अहम मुद्दा है जो कि युवकों को नशे की बिक्री में मोटी कमाई होने के चलते वह नशे की बिक्री कर दिनों में अमीर होने का रास्ता अपनाते हैं ।अगर बात जंडियाला की जाए तो इसमे पिछले करीब 3 माह के।दौरान ज्यादातर कत्ल भी नशे का कारण ही है ।उन्होंने कहा कि जंडियाला गुरु के ज्योतिसर ,नवी आबादी , तरनतारन बाइपास ,मानोवाला खूह ,और मोहल्ला शेखपुरा मुख्य  नशे की बिक्री के केंद्र है ।यदि सरकार और पुलिस प्रशासन ने इसके प्रति कार्रवाई को लेकर गंभीरता नही दिखाई तो आने वाले दिनों में नतीजे और बुरे होंगे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review