कई कत्ल के मामलों में वांछित आरोपी अमृतपाल सिंह उर्फ अमरी उर्फ लेहनबरी की पुलीस मुकाबले में हुई मौत ,एक पुलिस कर्मचारी ज़ख़्मी ।
December 20th, 2023 | Post by :- | 277 Views

कई कत्ल के मामलों में वांछित आरोपी अमृतपाल सिंह उर्फ अमरी उर्फ लेहनबरी की पुलीस मुकाबले में हुई मौत ,एक पुलिस कर्मचारी ज़ख़्मी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती सतिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा की आरोपी अमृतपाल सिंह उर्फ अमरी उर्फ लेहनबरी जो 16 जुलाई 2023 को इरादे कत्ल के मामले में वांछित था जिसमे इसने गुरप्रीत निवासी गदली पर हमला किया था ।वही दूसरे मामले में 19 अगस्त 2023 को रामशरण कत्ल मामले में भी इसकी शमूलियत थी । जंडियाला में रवि निखट्टू जो मोहल्ला शेखपुरा के।सैलून में गोलियां मारकर हत्या की गई थी ।चौथे मामले डबल मर्डर केस जिसमे 29 अक्तूबर वह भी जंडियाला गुरु के मोहल्ला शेखपुरा में हुआ था।इसमे अज्ञात हमलावरों ने अमृतपाल सिंह उर्फ साजन प्रधान और कुलवंत सिंह जे ई रिटायर्ड की हत्या कर दी गई थी ।उन्होंने ने बताया कि इन सभी मामलों में अमृतपाल सिंह की शमूलियत आई है और यह सब उसने गैंगस्टर हैप्पी जट्ट के कहने पर वारदातों को अंजाम दिया । एस एस पी देहाती ने बताया कि पुलिस पार्टी ने आरोपी को कल पकड़ा था जो आज सुबह इस हथकड़ी लगाए अपरबारी धारड़ नहर पर हेरोइन और हथियार की रिकवरी करने के लिए इसे लाये थे जहां पर इसने पिस्तौल को निकालते वक्त पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिस कर्मी को भी गोली लगी है जबकि दूसरे कर्मी की पगड़ी से गोली छूते हुए निकल गई ।बचाव में पुलिस पार्टी ने गोली चलाई ।जिसमे आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई ।पुलिस को वहां से 9 एम एम पिस्तौल कुछ रौंद और 2 किलो हेरोइन बरामद हुई ।इस मौके पर एस पी युगराज सिंह ,एस पी गुरप्रताप सिंह सहोता ,डी एस पी सुच्चा सिंह ,डी एस पी कुलदीप सिंह ,एस एच ओ मुख्तयार सिंह ,एस एच ओ हरपाल सिंह और भारी मात्रा में पुलिस मौजूद रही ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review