अपराध शाखा -1 की टीम ने शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार ,चोरी की दो बाइक हुई बरामद
December 17th, 2023 | Post by :- | 86 Views

जगाधरी-यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) लोकहित एक्स्प्रेस, 17-12-23। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराध शाखा -1 की टीम ने चोरी की गई एक्टिवा को बेचने जा रहे एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। आरोपी से चोरी की दो बाइक बरामद हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक चोरी की एक्टिवा लेकर बेचने के लिए हमीदा हेड से होता हुआ उत्तर प्रदेश जाएगा। इस सूचना के आधार पर उप निरिक्षक गुरमेज सिंह, एएसआई जयपाल, पंकज, ऋषि की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक युवक एक्टिवा पर आता दिखाई दिया। टीम ने रोक कर जांच की तो उसके पास से चोरी की एक्टिवा बरामद हुई। जिसकी पहचान पुराना हमीदा खड्डा कॉलोनी निवासी तनवीर उर्फ आंसू के नाम से हुई। पूछताछ में आरोपी ने चोरी की बाइक का भी खुलासा किया। आरोपी पर पहले भी नशा तस्करी, चोरी सहित कई मामले दर्ज है, जो कोर्ट में विचाराधीन है।
इंचार्ज ने बताया कि ईस्ट भाटिया नगर निवासी राहुल की रादौर रोड स्थित बाजार में मोबाइलों की दुकान है। 29 नवंबर को वह दुकान पर आया और एक्टिवा खड़ी कर अंदर चला गया उसके बाद आरोपी तनवीर उसकी एक्टिवा लेकर फरार हो गया। कन्हैया चौक स्थित एक अस्पताल में भूखड़ी निवासी एक व्यक्ति अपने बच्चों को दवाई दिलाने के लिए बाइक पर सवार होकर आया और बाइक खड़ी कर अंदर अस्पताल में चला गया। पीछे से आरोपी बाइक लेकर फरार हो गया। आरोपी से एक्टिवा व बाइक बरामद कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review