रक्तदान शिविर में 36 रक्तदाताओं ने किया रक्तदान
December 16th, 2023 | Post by :- | 82 Views

कुरुक्षेत्र, 16 दिसंबर। अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव के अवसर पर सर्व समाज कल्याण सेवा समिति द्वारा शनिवार को ब्रह्मसरोवर के तट पर 749 नंबर स्टॉल पर रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर में 36 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। समिति के कोषाध्यक्ष ऋषिपाल गोलन ने कहा कि हम सभी को जीवन में रक्तदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। रक्तदान के लिए सभी को बढ़-चढ़ कर आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर की जनसंख्या का एक प्रतिशत यूनिट ब्लड बैंक में हमेशा उपलब्ध होना चाहिए जिससे गंभीर बीमारी या आपात स्वास्थ्य स्थिति के समय रक्त की कमी पूरी की जा सके। रक्त की कमी वालों के लिए जरूरत की पूर्ति जीवनदान जैसी है।

इस अवसर पर समिति के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर सैनी, जिलाध्यक्ष पुनीत सेतिया, मीडिया प्रभारी तरुण वधवा, कर्मवीर सैनी, कन्नू प्रिया, सविता मदान, दर्शन लाल मौजूद रहे। शिविर में पार्थ ब्लड सेंटर से संजीव वर्मा व उनकी टीम ने रक्त संग्रहित किया। रामेश्वर  सैनी ने बताया कि रविवार 17 दिसंबर को भी स्टॉल पर रक्तदान शिविर लगाया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review