विकसित भारत संकल्प एवं जनसंवाद यात्रा एक मील का पत्थर होगी साबित:सैनी
December 16th, 2023 | Post by :- | 105 Views

कुरुक्षेत्र 16 दिसंबर पूर्व विधायक एवं प्रदेश महामंत्री भाजपा डा. पवन सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार करने के लिए विकसित भारत संकल्प एवं जनसंवाद यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। यह संकल्प यात्रा प्रदेश के हर जिले के वार्ड व गांवों में पहुंच कर समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने और वंचित पात्र व्यक्ति को मौके पर ही लाभ दिया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाईव प्रसारण भी देखा।

पूर्व विधायक एवं प्रदेश महामंत्री भाजपा डा. पवन सैनीशनिवार को विकसित भारत संकल्प एवं जनसंवाद यात्रा का लाडवा खंड के गांव दुधला व गांव घिसरपडी में पहुंचने पर स्वागत करने उपरांत लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले विकसित भारत संकल्प यात्रा का विधिवत रूप से स्वागत किया और स्कूल के विद्यार्थियों ग्रामीणों को हमारा संकल्प विकसित भारत की शपथ भी दिलवाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से समाज के अंतिम व्यक्ति को घर बैठे सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। सरकार की योजनाओं से वंचित लोगों को भी लाभ देने के उद्देश्य से विकसित भारत संकल्प एवं जनसंवाद यात्रा एक मील का पत्थर साबित होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का 100 फीसदी लाभ पहुंचाने की गारंटी लेकर यात्रा लाडवा विधानसभा के गांव मरचेहडी में पहुंची है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पूर्व विधायक ने केन्द्र और राज्य सरकार की तमाम योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इस यात्रा के दौरान योजनाओं से वंचित लोगों को लाभ दिया जा रहा है। यह एक अनूठी यात्रा है और इस यात्रा के सार्थक परिणाम भी सामने मिलेेंगे। इस दौरान दर्जनों लोगों ने विभिन्न विभागों के स्टॉलों से योजनाओं की जानकारी हासिल की और योजनाओं का लाभ लेने के लिए आवेदन भी दिया। इस कार्यक्रम में ही सूचना जनसम्पर्क भाषा एवं संस्कृति विभाग की तरफ से राज्य सरकार की उपलब्धियों तथा केन्द्र सरकार की उपलब्यिां भी सभी लोगों को वितरित की गई। इस मौके पर सरपंच रघुबीर सिंह, बीडीपीओ बलराम गुप्ता, अन्नु देवी, टेक चंद, मोनिका, विजय कुमार, सरिता, सुनील कुमार आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review