शक्ति फिल्म प्रोडक्शन द्वारा इंटरनेशनल अचीवर अवार्ड 2024 जयपुर में 27 जनवरी को होगा आयोजित देशभर के पुरूषों व महिलाओं के लिए राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित होने का सुनहरा मौका
December 15th, 2023 | Post by :- | 123 Views

बीकानेर (रामलाल लावा) वैसे तो शक्ति फिल्म प्रोडक्शन ने देशभर में अपनी अलग ही पहचान बनाई है वही समय-समय पर शक्ति फिल्म प्रोडक्शन बेहतर कार्य करने वाले पुरुष और महिलाओं को सम्मानित करती रहती है साथ ही शक्ति फिल्म प्रोडक्शन ने सामाजिक कार्यों में भी अपनी एक नई मिसाल कायम की है।

शक्ति फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले 27 जनवरी 2024 में होगा रंगारग कार्यक्रम
इस संबंध में अंबालिका शास्त्री ने बताया कि शक्ति फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले इंटरनेशनल अचीवर अवार्ड 2024 का कार्यक्रम 27 जनवरी 2024 को रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ आयोजित होगा।
इंटरनेशनल अचीवर अवार्ड 2024 का 27 जनवरी को होगा आयोजन, सेलेब्रिटी मुग्धा गोडसे के करकमलों द्वारा सम्मानित होगी विभूतियां
अंबालिका शास्त्री ने बताया कि शक्ति फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले 27 जनवरी 24 को इंटरनेशनल अचीवर अवार्ड 2024 का आयोजन होगा, इस भव्य कार्यक्रम में ऐसी प्रतिभाएं जिन्होंने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट व उल्लेखनीय तथा गौरवपूर्ण कार्य कर समाज में एक नई पहचान व मिशाल पेश की है, ऐसे महिला एवं पुरुष विभूतियों को विश्व स्तर पर सेलेब्रिटी मुग्धा वीरा गोडसे के करकमलों द्वारा सम्मानित होने का सुनहरा अवसर मिलेगा, साथ ही समाज में राष्ट्रीय स्तर पर एक नई पहचान मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review