जिला राजस्व अधिकारी कैप्टन विनोद शर्मा ने कहा अपने लाइसेंस रिन्यू करवाना सुनिश्चित करें।
December 15th, 2023 | Post by :- | 92 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।
जिला राजस्व अधिकारी कैप्टन विनोद शर्मा ने कहा कि जिला में स्थित प्रॉपर्टी डीलरों ने विभिन्न तहसीलों के माध्यम से लाइसेंस लिये हुए हैं, वे अपने लाइसेंस रिन्यू करवाना सुनिश्चित करें और रिन्यू से सम्बन्धित जो औपचारिकताएं की जानी है, उसके लिये जिला राजस्व अधिकारी कार्यालय में सम्पर्क किया जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रॉपर्टी डीलर प्रॉपर्टी से सम्बन्धित कोई भी कार्य बिना लाइसेंस न करें। उन्होंने यह भी बताया कि बाढ़ से सम्बन्धित 4200 किसानों के लिये 12 करोड़ 81 लाख रुपये की राशि मुआवजे के तौर पर स्वीकृत की गई है और यह राशि सम्बन्धित किसानों के खातों में स्थानान्त्रित की जाएगी।
——————————————————-
अम्बाला, 15 दिसम्बर
नगर निगम आयुक्त संगीता तेतरवाल ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा नगर निगम के सम्पति धारकों को सम्पति कर में विशेष छूट प्रदान की जा रही है। सम्पति धारकों द्वारा https:ulbhryndc.org/ पोर्टल पर लॉगिन करके अपने सम्पति के डाटा को स्वंय सत्यापित करके इस छूट का लाभ प्राप्त किया जा सकता है। सम्पति के स्वंय सत्यापन के पश्चात सम्पति धारक को सम्पति कर के ब्याज पर 31 दिसम्बर 2023 तक 100 प्रतिशत की छूट व सम्पति कर की राशि पर 15 प्रतिशत की छूट प्रदान की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्य के लिये नगर निगम में हैल्प डेस्क भी स्थापित किया गया है। उन्होंने विभाग के माध्यम से सभी से अपील की है कि अपनी सम्पति का स्वंय सत्यापन करके इस अवसर पर लाभ उठाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review