आंगनबाड़ी केंद्रों में वर्कर और हेल्परों के पदों को भर्ती करने की स्वीकृति देने का प्रस्ताव किया तैयार:सुधा
December 14th, 2023 | Post by :- | 113 Views

कुरुक्षेत्र 14 दिसंबर विधानसभा एस्टीमेट कमेटी के चेयरमैन एवं विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि प्रदेश के आंगनबाड़ी केंद्रों में वर्करों और हेल्परों के पद रिक्त है, इन पदों को भरने के लिए अस्टीमेट कमेटी के समक्ष मुद्दा रखा गया और इन पदों को भरने के लिए विधानसभा के पास अंतिम प्रस्ताव भेजा गया है। इसके अलावा अस्टीमेट कमेटी ने कुरुक्षेत्र के खेड़ी मारकंडा में लगने वाले एसटीपी प्रोजेक्ट के बजट को भी स्वीकृति दी है और अंतिम अनुमति विधानसभा से मिलेेगी।

विधायक सुभाष सुधा ने बातचीत करते हुए कहा कि चंडीगढ़ में विधानसभा एस्टीमेट कमेटी की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में एसीएस स्तर के अधिकारियों के साथ-साथ विधायकगण भी सदस्य के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि एस्टीमेट कमेटी ने विभिन्न विभागों के माध्यम से होने वाले विकास कार्यों के लिए कुल 3030 करोड़ रुपए का अनुमानित बजट पारित किया है। इस सप्लीमेंट्री बजट को भी अंतिम अनुमति के लिए शुक्रवार को विधानसभा सत्र में रखा जाएगा। एस्टीमेट कमेटी में प्रदेश के विभिन्न विभागों के माध्यम से होने वाले विकास कार्यों के एस्टीमेट और बजट भी रखे गए थे। विभिन्न विभागों के एस्टीमेट और बजट को पारित कर करने के लिए विधानसभा सत्र में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review