कैबिनेट मंत्री स. ईटीओ ने जंडियाला हलके में 27 लाख रुपए की लागत के साथ होने विकास कार्यों के किये उद्घाटन
December 13th, 2023 | Post by :- | 208 Views

कैबिनेट मंत्री स. ईटीओ ने जंडियाला हलके में 27 लाख रुपए की लागत के साथ होने विकास कार्यों के किये उद्घाटन
पंजाब सरकार गाँवों का मानक उठाएगी ऊँचा – ई.टी.ओ.
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
मुख्यमंत्री पंजाब स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व अधीन पूरे राज्य में जहाँ विकास कार्य तेज़ी से चल रहे हैं, वहीं लोगों को प्राथमिक सुविधाएं मुहैया करवाने के उद्देश्य से सरकारी सेवाएं घर बैठे ही देने का भी प्रयास किया गया है, जिससे लोगों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर न काटने पड़ें और एक टैलिफ़ोन कॉल पर ही वह अपना काम करवा सकें।
इन शब्दों का प्रगटावा कैबिनेट मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने जंडियाला हलके में ग्राम पंचायत के विकास कार्यों सम्बन्धी अलग-अलग उद्घाटन करने के बाद किया। स. ई.टी.ओ. ने सबसे पहले जंडियाला हलके के गाँव शफीपुर में 10.50 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों नालियों का उद्घाटन किया और इसके उपरांत गाँव पत्ती मसूर की में सोसायटी रास्ता का भी उद्घाटन किया। जिस पर तीन लाख रुपए ख़र्च आएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार गाँवों का मानक उँचा उठाने के लिए वचनबद्ध है और विकास कार्यों के लिए फंडों की कोई कमी नहीं है और कोई भी गाँव विकास पक्ष से वंचित नहीं रहने दिया जायेगा।
इसके उपरांत कैबिनेट मंत्री स. ई.टी.ओ. पिंड भंगवां में पहुँचे जहाँ गलियों नालियों/ धर्मशाला का उद्घाटन किया। जिस पर 7.50 लाख रुपए ख़र्च आने का अनुमान है। इसके उपरांत गाँव बम्मा में सोलर लाईटों और रास्ता बनाने के काम का भी उदघटन किया, जिस पर 5.50 लाख रुपए ख़र्च आएंगे। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले समय के दौरान भी लगातार गाँवों में विकास कार्यों के उद्घाटन किये जाएंगे। स. ई.टी.ओ. ने कहा कि जो विकास कार्य किये जा रहे हैं वह आपके पैसों के साथ ही होते हैं और यदि कहीं विकास कार्यों में कोई कमी नजऱ आए तो तुरंत उनके ध्यान में लाया जाये। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि सभी विकास कार्य निश्चित समय के अनुसार मुकम्मल होने चाहिएं और विकास कार्य की गुणवत्ता में किसी किस्म की ढील बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
इस मौके पर स. सतिन्दर सिंह, नगर ब्लॉक प्रधान दिलबाग सिंह, बी.डी.पी.ओ. कंवलजीत धारड़ , परगट सिंह, सी.डी.पी.ओ. खुशमीत कौर, स. बलबीर सिंह शफीपुर, सरबजीत डिम्पी, ऐक्सियन मनिन्दरपाल गुरविंदर सिंह ,बलजिंदर सिंह ,अमरीक सिंह ,दलबीर सिंह , गुरशरण सिंह ,बलदेव सिंह ,मेजर सिंह ,सविंदर सिंह ,सुखदेव सिंह ,रणजीत सिंह ,नरिंदर सिंह ,मनप्रीत सिंह मेम्बर पंचायत ,रजिंदर सिंह राजविंदर सिंह ,शेरा ,बलकार सिंह ,ब्लॉक प्रधान स्वर्ण सिंह ,सुरिंदर सिंह शाह ,अमृतपाल सिंह ,गडली ,वरिंदर सिंह राणा कला ,जगजीत सिंह     के अलावा बड़ी संख्या में गाँव वासी उपस्थित थे।
कैप्शन: कैबिनेट मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. जंडियाला हलके में ग्राम पंचायत के अलग-अलग विकास कार्यों के उद्घाटन करते हुए।
—————

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review