मीडिया पुलिस और न्यायपालिका की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता भूमिका
December 11th, 2023 | Post by :- | 54 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । राजस्थान चैंबर ऑफ़,कॉमेर्स ,एम.आई.रोड.जयपुर में सिंपोजियम आयोजित हुआ। इस सिंपोजियम के मुख्य अतिथि मिस्टर जस्टिस आर. एस. चौहान,पूर्व चीफ जस्टिस उत्तराखंड एवं तेलंगाना हाईकोर्ट
ने कहा की मानव अधिकार सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं बल्कि दुनिया का मुद्दा है। और इंसानियत ही सर्वोपरि है। विशिष्ट अतिथि के रूप में बीएल सोनी,रिटायर्ड डीजीपी एंटी करप्शन ब्यूरो राजस्थान ने कहा की जनता को अपने अधिकारों के लिए लड़ना चाहिए और पुलिस के उच्च अधिकारियों तक अपनी बात पहॅुचानी चाहिए। प्रशांत टंडन सीनियर जर्नलिस्ट और कमेंटेटर दिल्ली ने कहा की मीडिया को जो काम करना था वह नहीं कर रहा है मीडिया अपनी बोलने की आज़ादी खो रहा है। सिंपोजियम की अध्यक्षता कर रहे सैयद सआदत अली एडवोकेट (प्रदेशाध्यक्ष APCR राजस्थान ने कहा की हैं बोलने की आजादी हमें हमारा संविधान देता है,देश सविधान से चलेगा। नेशनल टीम एपीसीआर के एडवोकेट सैफुल इस्लाम ने एपीसीआर के कार्यों के बारे में बताया। पूर्व जस्टिस आरएस चौहान ने एपीसीआर के 2024 के कैलेंडर का विमोचन किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review