इंडियन आर्मी वेटरन्स रन” द्वारा राष्ट्रीय नायकों को सलामी
December 10th, 2023 | Post by :- | 158 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा)कारगिल रजत जयंती को एक शानदार श्रद्धांजलि देने के लिए आज बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में “ऑनर रन: इंडियन आर्मी वेटरन्स रन” का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया, जो हमारे राष्ट्रीय नायकों को एक उत्कट सलामी का प्रतीक है। 6 किलोमीटर की दौड़ को कमांडर सर्वदा अग्रणी ब्रिगेड ने ध्वजांकित किया।

इस कार्यक्रम की सफलता का श्रेय बठिंडा और आस -पास के क्षेत्रों के सेना से निर्वित सैनिकों और बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के सैनिकों की उत्साही भागीदारी को जाता है, जिन्होंने इतने जाड़े मे भी इस दौड़ में भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

कमांडर सर्वदा अग्रणी ब्रिगेड  ने  चेतक कॉर्प के जेनरल ऑफिसर कमांडिंग की  तरफ से सभी प्रतिभागियों की सराहना की और उनके प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस दौड़ का आयोजन उन सेना को जवानों को सदैव याद रखना है जिन्होंने देश के  सम्मान, एकता और गौरव बड़ाने हेतु अपने प्राण तक निछावर कर दिए।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review