3 बार विधायक चुने गए पूर्व विधायक ब्रजेंद्र सूपा का भारी जनसमुदाय के बीच शोकाकुल माहौल में उनके पैतृक गांव सूपा में अंतिम संस्कार कर दिया गया
October 11th, 2019 | Post by :- | 100 Views

संवाददाता शौकत अली

राजस्थान में भरतपुर जिले के बयाना क्षेत्र से कांग्रेस के लिए 3 बार विधायक चुने गए पूर्व विधायक ब्रजेंद्र सूपा का भारी जनसमुदाय के बीच शोकाकुल माहौल में उनके पैतृक गांव सूपा में अंतिम संस्कार कर दिया गया। केंसर से पीड़ित सूपा को पिछले दिनों जयपुर के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था जहाँ गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात उन्होंने अंतिम सांस ली। कांग्रेस की पिछली गहलोत सरकार राजस्थान पशुधन विकास बोर्ड के अध्यक्ष पद पर रह चुके सूपा 1985 में पहली बार सिर्फ 25 वर्ष की आयु में ही विधायक चुने गए थे। वह प्रदेश कांग्रेस के सदस्य, पीसीसी सचिव और कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव पद पर रहने के अलाबा भरतपुर के जिला प्रमुख पद भी रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।