महोत्सव के दौरान पर्यटकों को विशेष बसों में मिलेंगी 50 फीसदी की छूट:सुधा
December 7th, 2023 | Post by :- | 165 Views

कुरुक्षेत्र 7 दिसंबर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि वीरवार से अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव का शुभारंभ हो चुका है, इस महोत्सव में दूर-दूर से पर्यटक और श्रृद्घालु पहुंच रहे है। इनकी सुविधा को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव के लिए पिपली से ज्योतिसर और ज्योतिसर से पिपली तक के लिए 2 बसे विशेष तौर पर चलाई गई है ताकि किसी को कोई समस्या ना आए।

विधायक सुभाष सुधा वीरवार को नए बस स्टैंड पर अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव के लिए विशेष तौर पर चलाई गई 2 बसों को झंडी देने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह 2 बसे पूरा दिन चलेंगी और इन बसों में यात्रियों को विशेष कूपन भी दिए जाएंगे। इन कूपन को देने से यात्री का इन बसों में महोत्सव को देखते हुए आधा किराया लगेगा। यह दोनों बसे प्रात: 8 बजे चलेंगी, एक बस पिपली से ज्योतिसर और दूसरी बस ज्योतिसर से पिपली चलेंगी। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव में अगर जरुरत पड़ी तो ओर बसे भी चलाई जाएंगी। अंतराष्टï्रीय गीता महोत्सव 24 दिसंबर 2023 तक चलेगा और 17 दिसंबर को भारत के उपराष्टï्रपति जगदीप धनखड़ बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव-2023 का आयोजन किया जा रहा है। इस महोत्सव में विभिन्न प्रदेशों के शिल्पकार और कलाकार शिरकत कर रहे है। उन्होंने कहा कि महोत्सव में पर्यटकों की सुविधा के लिए ई-रिक्शा भी चलाई जा रही है ताकि किसी को भी कोई समस्या ना आए। इस अवसर पर जीएम रोडवेज सुखदेव सिंह, वर्क मैनेजर समिंद्र सिंह, केडीबी के पूर्व सदस्य  सौरभ चौधरी, एआईपीआरओ बलराम शर्मा सहित संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review