नशीला पदार्थ सप्लाई करने का आरोपी गिरफ्तार ।
December 7th, 2023 | Post by :- | 101 Views

 जिला पुलिस ने नशीला पदार्थ सप्लाई करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। एंटी नारकोटिक सैल की टीम ने नशीला पदार्थ सप्लाई करने के आरोप में लिछमन राम पुत्र गुलाबा राम वासी राजस्थान हॉल वासी महादेव होटल हाईवे जावरा जिला रतलाम मध्यप्रदेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

            जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 01 दिसम्बर 2023 को एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र पाल के मार्ग-निर्देश में  उप निरीक्षक नरेश कुमार की टीम मुर्तजापुर बस अड्डा पर मौजूद थी।  पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरसेवक सिंह उर्फ गैबी पुत्र अमरजीत सिंह वासी जोगीपुर जिला पटियाला पंजाब व नरसी सिहं उर्फ काला पुत्र तिवारी राम वासी समगोली जिला मौहाली पंजाब को उनके अपने कैंटर नम्बर पीबी-11डीसी-2591 सहित एनएच-152-डी पेहवा से काबू किया था। राजपत्रिक अधिकारी डीएसपी पेहवा रजत गुलिया के सामने आरोपियों और उनके कैंटर की तलाशी लेने पर उनके कब्ज़ा से 85 किलोग्राम डोडा/चूरापोस्त बरामद हुआ था। आरोपियों के खिलाफ थाना सदर पेहवा में मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत के आदेश से 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

 दिनांक 7 दिसम्बर 2023 को एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक जय किशन की टीम ने मामले में आगामी जांच करते हुए नशीला पदार्थ सप्लाई करने के आरोपी लिछमन राम पुत्र गुलाबा राम वासी राजस्थान हॉल वासी महादेव होटल हाईवे जावरा जिला रतलाम मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review