मेयर ने शहर के विकास के लिए फाइनैंस कमेटी की पूरी टीम के साथ किया निरीक्षण।
December 5th, 2023 | Post by :- | 97 Views

अंबाला:अशोक शर्मा।।
नगर निगम की फाइनेंस कमेटी की पहली महत्वपूर्ण बैठक में शहर के विकास हेतु रखे गए तमाम कार्यों को अमलीजामा पहनाने के लिए आज शहर की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने फाइनेंस एवं कांट्रैक्ट कमेटी व निगम के अधिकारियों के साथ फिजीकल वैरीफिकेशन की। मेयर ने मीटिंग में पास हुए विभिन्न प्रोजैक्ट्स के लिए तय किए गए स्थानों का निरीक्षण किया और मौके पर पहुंचकर लोकेशन जांची। गोरतलब है कि शहर में बनने वाले स्टेडियम, मल्टीलैवल पार्किंग, कम्युनिटी सैंटर, गौशाला, ओपन जिम सहित, सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने को लेकर कल की मीटिंग में चर्चा की गई थी।
मेयर ने रामबाग के साथ मल्टी स्टोरी पार्किंग के लिए जगह का निरीक्षण किया व मौके पर उपस्थित निगम पटवारी को उसका रिकार्ड चैक करके जगह को चिन्हित करने के लिए आदेश दिए। उसके उपरांत नसीरपुर में निगम की 9.5 एकड़ जमीन पर बनने वाले क्रिकेट स्टेडियम के स्थान को देखा। मेयर ने वार्ड नं. 11 के अंतरर्गत आने वाले गांव कालू माजरा में अधूरे जर्जर पड़े कम्युनिटी सैंटर के बारे भी अधिकारी को निर्देश दिए। वार्ड नं. एक के गांव लोहगढ़ में 4 एकड़ जमीन पर विभिन्न खेलों के लिए बनने वाले ओपन एयर स्टेडियम की जगह को भी जांचा। टीम ने वार्ड नं.5 के एरिया में मोटर मार्कीट के साथ लगती 6.5 एकड़ जमीन का भी निरीक्षण किया जिसमें विभिन्न खेलों के लिए एक इंडोर स्टेडियम का प्रस्ताव रखा गया है।
आज के इस निरीक्षण में मेयर के अलावा फाइनैंस कमेटी से सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा, डिप्टी मेयर राजेश मेहता, सदस्य राजेंद्र कौर, सदस्य हितेश जैन, नगर निगम के कार्यकारी अभियंता महेंद्र सिंह, नगर निगम के राजस्व पटवारी कुलदीप सिंह मुख्य रूप से साथ रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review