कथित सनातन धर्म की ज़मीन को अवैध कब्जाधारियों से मुक्त कराया|
August 22nd, 2019 | Post by :- | 146 Views

हसनपुर  पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  हसनपुर पंचायत की कथित सनातन धर्म वाली जमीन पर पिछले काफी समय से कस्बे के लोगों ने खोखे व अन्य सामान रखकर अवैध रूप से कब्जा किया हुआ था। गुरूवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट खंड पंचायत अधिकारी उपमा अरोडा ने भारी पुलिस बल के साथ पंचायत की उस जमीन को अवैध कब्जाधारियों से शान्ति पूर्वक मुक्त करा दिया और उक्त जमीन की चार दीवारी कराकर हसनपुर पंचायत को सौंप दी है। इस मौके पर पंच, सरपंच व सैकडों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

हसनपुर बाजार के मध्य में कथित सनातन धर्म वाली जमीन पर पिछले काफी समय से कस्बे के लोगों ने खाखे व खुली दुकानें लगाकर उस पर अवैध रूप से कब्जा किया हुआ था। यह जमीन रिवेनयू रिकॉर्ड में हसनपुर पंचायत के नाम से दर्ज है। गुरूवार को कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट उपमा अरोडा भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गई और उन्होंने अवैध कब्जा धारियों को चेतावनी देते हुए पंचायत की उक्त जमीन को कब्जाधारियों से मुक्त करा लिया। अरोडा ने बताया कि पंचायत की इस जमीन को अवैध कब्जाधारियों से शान्तिपूर्वक मुक्त करा लिया गया है। इसके अलावा जमीन की चार दीवारी कराकर जमीन को पंचायत को सौंप दिया गया है। इस कार्यवाही के मौके पर हसनपुर थाना प्रभारी उमर मोहम्मद, सरपंच संदीप मंगला, पूर्व सरपंच दीपक मंगला व भारी पुलिस बल के अलावा अन्य अधिकारी व सैकडों ग्रामीण मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।