निकलसन रोड पर भाजपा कार्यालय के निकट झूमकर नाचे पार्टी कार्यकर्ता, गृह मंत्री ने लड्डू बांटे।
December 3rd, 2023 | Post by :- | 116 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की भारी भरकम जीत पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि “तीन राज्यों में भाजपा की जीत ने सिद्ध कर दिया है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश को सही रास्ते पर लेकर जा रहे है और यह प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की जीत है।“
गृह मंत्री अनिल विज देर शाम अम्बाला छावनी में निकलसन रोड पर भाजपा कार्यालय के समक्ष चुनावी जीत के जश्न को कार्यकर्ताओं के साथ मना रहे थे। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि “यह तो केवल झांकी है अभी भारत बाकी है” और सारे भारत में लोग ऐसा सोचते है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में जब समा आएगा तो भाजपा पूरी तरह से विपक्षी दलों को धाराशाही करेंगे।
छत्तीसगढ में कांग्रेस के छत्तीस का आंकड़ा पार नहीं करने के प्रश्न पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस हो या अन्य पार्टियां हो, लोगों ने सभी को नकार दिया है और लोग चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी की जीत हो।
वहीं, चुनाव में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को पनौती कहा था कि जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस को अब पता चल गया होगा कि राहुल गांधी स्वयं पनौती है जिस दिन से वह कांग्रेस में सक्रिय हुए है कांग्रेस लगातार नीचे ही नीचे जा रही है।
गृह मंत्री अनिल विज ने तीन राज्यों के चुनावों पर हरियाणा में असर को लेकर पूछे गए प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि हरियाणा में हमने पहले ही लठ गाड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जनता का फैसला सर्वोपरि होता है और जनता ने अपना फैसला सुना दिया है कि हिंदुस्तान की जनता भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी के साथ है।

रविवार देर शाम अम्बाला छावनी निकलसन रोड स्थित भाजपा कार्यालय के समक्ष भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जीत का जश्न ढोल नगाड़ों की थाप पर मनाया। कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। तो वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने कार्यकर्ताओं के साथ जीत की खुशी मनाई और उन्हें लड्डू बांटे व जीत की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर जसबीर सिंह जस्सी, राजीव गुप्ता डिंपल, विजेंद्र चौहान, किरणपाल चौहान, श्याम सुंदर अरोड़ा, संजीव सोनी, नरेंद्र राणा, भूपेंद्र सिंह बिंद्रा, रामबाबू, बलकेश वत्स, ललिता प्रसाद, प्रमोद लक्की, अनिल कौशल, नीरज शर्मा, रमेश सैनी, दीपक ओबेरॉय, दीपक भसीन, विकास जैन, अजय बवेजा, सुरेंद्र सेठी, भूपेश शर्मा, विकास उप्पल, इकबाल डांडा, विजय गुप्ता, आरती सहगल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review