नोडल अधिकारी अपराजिता ने परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण किया।
December 2nd, 2023 | Post by :- | 86 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।
अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता ने हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा 2023 के लेवल-3 के दृष्टिगत शनिवार को कईं परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने परीक्षा से सम्बन्धित व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए सम्बन्धित सैंटर सुपरवाईजर से जानकारी भी हासिल की।
अतिरिक्त उपायुक्त एवं नोडल अधिकारी अपराजिता ने मेजर आर.एन. कपूर व डीएवी रिवर साईड अम्बाला छावनी में बनाए गये परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए सैंटर सुपरवाईजर से परीक्षा के दृष्टिगत किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है, उस बारे जाना। उन्होंने निरीक्षण के दौरान जैमर व अन्य व्यवस्थाओं की भी जानकारी हासिल की। उन्होने परीक्षा केन्द्रों पर जाकर वहां की भी व्यवस्थाओं की भी जानकारी ली।
उन्होंने कहा कि सभी परीक्षा केन्द्रों पर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गये हैं। उन्होंने कहा कि परीक्षा के तहत यदि किसी भी प्रकार की कोई परेशानी आती है तो उस बारे तुरंत जिला प्रशासन या पुलिस प्रशासन को सूचित करें। उन्होंने यह भी कहा कि परीक्षा के दृष्टिगत हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा जो हिदायतें जारी की गई हैं, उसकी अनुपालना के तहत परीक्षा का सफलपूर्वक आयोजन करवाना है। जिला शिक्षा अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि आज आयोजित इस परीक्षा के दृष्टिगत 2159 अभ्यार्थियों ने परीक्षा देनी थी जिनमें से 1903 परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review