घर मे जबरन घुस कर किया हमला ,दो ज़ख़्मी ,पुलिस कर रही है मामले की जांच ।
November 30th, 2023 | Post by :- | 222 Views

घर मे जबरन घुस कर किया हमला ,दो ज़ख़्मी ,पुलिस कर रही है मामले की जांच ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
परमजीत कौर पत्नी सरदूल सिंह निवासी चढ़दी पत्ती गहरी मंडी थाना जंडियाला गुरु ने बताया कि गत रात करीब 9.30बजे वह और उसका बेटा सतनाम सिंह उर्फ मोनू घर मे था कि सोनू मोनू दोनों भाई ,गोरा निंजा ,मन्ना ऑटो वाला ,फौजी ,जोबन ,परमिंदर सिंह समेत करीब 40 ,-50अज्ञात व्यक्ति जिनके हाथ मे बेसबॉल ,दातर व अन्य हथियार थे ।उन्होंने ने घर की बिजली की सप्लाई काटीं,घर के।समान की तोड़फोड़ की ।जिसमे उनका काफी नुकसान हुआ है ।इस हमले में उसका बेटा सतनाम सिंह और उसका दोस्त साहिलदीप सिंह ,निवासी देविदासपुरा जिनको गंभीर चोटें लगी है औऱ सी एच सी मानावाला में इलाज के लिए दाखिल है।उन्होंने कहा कि मार्च 2023 में पहले भी उक्त आरोपियों ने उनके साथ झगड़ा किया था ।जिसका गहरी मंडी की पंचायत ने उनको दोनों पक्षों को बिठाकर राजीनामा कराने की बात कही थी लेकिन यह मामला आज भी ज्यों का त्यों खड़ा है ।इसी रंजिश के।चलते उनके परिवार पर हमला किया गया है ।

इस मामले में चौकी इंचार्ज गहरी मंडी ए एस आई गुरदेव सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है औऱ आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कारवाई की जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review