अवैध कालोनियों पर लगातार की जा रही कार्यवाही
November 30th, 2023 | Post by :- | 123 Views

यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) लोकहित एक्स्प्रेस, 29 नवंबर:जिला नगर योजनाकार डी.आर. पचीसिया ने बताया कि उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार के निर्देशानुसार अवैध कालोनियों पर कार्यवाही लगातार की जा रही है। इसी कड़ी में जगाधरी-यमुनानगर के गांव नौगावां और अमादलपुर मे राजस्व संपदा क्षेत्र मे अवैध निर्माण को गिराया गया है। अमादलपुर मे आवासीय कॉलोनी मे तथा नौगांवा मे पांच डीपीसी और मिट्टी की सडक़ों को ध्वस्त कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पशुपालन विभाग के डॉ. नरेन्द्र को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया और एसएचओ बुडिय़ा द्वारा पुलिस बल प्रदान किया गया। इस मौके पर एफआई अनिल कुमार भी उपस्थित थे।
डीटीपी ने जिले की जनता से अपील की है कि वह ऐसी अनधिकृत कॉलोनी में अपनी कमाई का निवेश न करे। भूखंड खरीदने से पहले डीटीपी कार्यालय में संपर्क करें। उन्होंने यह भी कहा कि नियंत्रित क्षेत्र में कोई भी निर्माण करने से पूर्व भूमि उपयोग परिवर्तन अनुमति प्राप्त करने के लिए नगर एवं ग्राम आयोजना विभाग के पोर्टल में आवेदन करने एवं अधिक जानकारी के लिए यदि आवश्यक हो तो किसी भी कार्य दिवस में जिला नगर योजनाकार कार्यालय में सम्पर्क किया जा सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review