मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ब्राह्मण महाकुंभ में किया वादा निभाया :- विधायक मोहनलाल बड़ौली
November 29th, 2023 | Post by :- | 116 Views

सोनीपत से अश्वनी गोयल की रिपोर्ट

धौलीदारों को जमीन का मालिकाना हक मिलने पर राई से विधायक एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बड़ौली के नेतृत्व में ब्राह्मïण समाज ने प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी को लड्डïू खिलाकर आभार व्यक्ति किया और घोषणा को अमलीजामा पहनाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया।
विधायक मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि सालों पहले दान में मिली धौली की जमीन का मालिकाना हक व बेचने का अधिकार ब्राह्मण समाज को मिल गया है। इससे हजारों ब्राह्मण परिवार लाभान्वित होंगे। इस संदर्भ में वित्तीय आयुक्त राजस्व एवं अतिरिक्त मुख्य सचिव हरियाणा ने सभी जिला उपायुक्तों को पत्र लिखकर निर्देश दे दिए हैं।
विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 11 दिसंबर 2022 को करनाल में आयोजित भगवान परशुराम महाकुंभ में ब्राह्मण समाज को 1700 एकड़ धौली की जमीन के मालिकाना हक दिलाने की घोषणा की थी। अब दान में मिली जमीन बेचने पर भी कोई रोक नहीं रहेगी।
इस दौरान सुनील शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कथनी व करनी में कोई अन्तर नहीं है। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर राजपत्रित अवकाश, कैथल में मेडिकल कॉलेज का नाम भगवान श्री परशुराम के नाम पर रखा जाना, मुख्यमंत्री ने पहरावर जमीन गौड़ ब्राह्मण कॉलेज को ही देना, भगवान परशुराम के नाम पर डाक टिकट जारी करना, 1700 एकड़ निजी जमीन धौलीदारों को देना, करनाल में फुव्वारा चौक का नाम भाई मती दास-सती दास छिब्बर, पुराने परशुराम चौक का सौंदर्यकरण,  परशुराम चौक से गांधी चौक तक के मार्ग का नाम भगवान परशुराम मार्ग, करनाल की ब्राह्मण धर्मशालाओं के लिए कुल 31 लाख रुपये देने की घोषणाएं पूरी हो चुकी हैं।
इस अवसर पर माई राम कौशिक, कुलदीप कौशिक, सचिन अत्रि, प्रवेश कौशिक, राजू दादा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review