आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल बोले प्रदेश में जनता ने व्यवस्था परिवर्तन का मन बना लिया
November 29th, 2023 | Post by :- | 54 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद हेलीकॉप्टर से तूफानी दौरे पर रहे,पीलीबंगा के रावतसर, संगरिया , कोलायत, लोहावट के बेदु, फलौदी,नागौर जिले की जायल, परबतसर मकराना, अजमेर जिले की पुष्कर व मसूदा के भिनाय में आरएलपी के उम्मीदवारों के समर्थन में मतदान की अपील की, बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है और व्यवस्था परिवर्तन के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है, उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन राजस्थान में बड़ा बदलाव लेकर आएगा ! उन्होंने गहलोत और वसुंधरा राजे के गठजोड़ पर बोलते हुए कटाक्ष किए।
*इन मुद्दो पर रखी बात:
हनुमान बेनीवाल ने कहा कर्ज मुक्त किसान,कृषि के लिए मुफ्त बिजली, टोल मुक्त राजस्थान,सशक्त लोकायुक्त, एमएसपी पर पूरी उपज की खरीद जैसे जनहित के मुद्दो को लेकर व भय मुक्त और भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान की परिकल्पना को साकार करने के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है और इन मुद्दो को लेकर हम जनता के मध्य है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review