रायपुर में 28 नवम्बर से भागवत शिव महापुराण कथा आचार्य पंडित श्री युवराज पांडे जी के श्री मुख से
November 26th, 2023 | Post by :- | 272 Views

रायपुर_ राजधानी के महारानी लक्ष्मी बाई वार्ड क्रमांक 10, आदर्श नगर मोवा, वीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट के पीछे नौ दिवसीय शिव महापुराण कथा का आयोजन आगामी 28 नवंबर से 6 दिसंबर के बीच किया जा रहा है. शिव महापुराण कथा का वाचन छत्तीसगढ़ एवं मध्यप्रदेश C.G.M.P. के सुप्रसिद्ध कथावाचक भागवताचार्य

गरियाबंद जिले के मैनपुर ब्लॉक अंतर्गत आने वाले नवीन तहसील अमलीपदर श्रीजगन्नाथ मंदिर के आचार्य पं. श्रीयुत युवराज पाण्डेय की वाणी से होगा. शिवमहापुराण कथा के आयोजक समाजसेवी सुनील शर्मा और शुभा शर्मा हैं. इस आयोजन की तैयारी शुरू हो गई है, कथा स्थल में विशाल मंडप लगाया जा रहा है. जहां पांच हजार लोगों की बैठने की व्यवस्था रहेगी. एलईडी स्क्रीन की भी व्यवस्था रहेगी, वहीं महिला और पुरूषों के अलग-अलग बैठक व्यवस्था बनाई जा रही है. कथा प्रतिदिन दोपहर 12 से शाम 5 बजे के बीच होगी. कथा के पहले दिन भव्य कलश यात्रा 28 नवंबर की सुबह 8 बजे निकाली जाएगी. जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाएं शामिल होंगी. नौ दिवसीय इस संगीतमय शिवमहापुराण कथा के आयोजन को लेकर वार्डवासियों में खासा उत्साह है. तीन दिन पहले से ही वार्डवासियों ने कथा स्थल में श्रमदान कर आयोजन की तैयारी प्रारंभ कर दी है. पूरे वार्ड समेत कथा स्थल में विशाल गेट बनाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review