बोरगाडी पलटनें से एक युवक की दबने पर दर्दनाक मौत
November 26th, 2023 | Post by :- | 286 Views

कांकेर। कांकेर बाईपास नेशनल हाईवे 30 गढपिछवाडी के पास बोरगाडी पलटनें से गाड़ी में सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है वहीं पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार शनिवार 25 नवंबर को शाम करीबन 5 बजे के आसपास कांकेर शहर से सटे ग्राम गढपिछवाडी बाईपास नेशनल हाईवे 30 पर एक ट्रक जिसके ऊपर ड्रील करने की मशीन लोड था अचानक अनियत्रित होकर पलट गया जिससे हरी शंकर सिंह ओरदा मध्य प्रदेश निवासी 20 वर्षीय युवक की मशीन के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,,मृतक के साथी राजपति सिंह ने पुलिस को बताया कि वह अपने साथी और अन्य लोगों के साथ पाईप पिछाने सड़क किनारे खोदाई का काम करते हैं और ड्रिल मशीन को ट्रक में लोड कर वह मानकेसरी से रायपुर ले जा रहे थे ट्रक को चालक सुमन साहू चला रहा था गडपिछवाड़ी मोड़ के पास अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई ट्रक के डाला में उसका साथी मृतक हरिशंकर बैठा था जो ट्रक पलटने से ड्रिल मशीन के नीचे दब गया जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review