नक्सली और जवानों के बीच मुठभेड़ भारी मात्रा में नक्सली समान व एक जिंदा देशी राकेट लांचर बरामद
November 24th, 2023 | Post by :- | 1309 Views

कांकेर। मरमाकोदाडी के जंगल में डीआरजी की टीम और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है जवानों ने मुठभेड़ में नक्सलियों को खदेड़ दिया है और घटनास्थल से भारी मात्रा में नक्सली समाग्री व एक जिंदा देशी राकेट लांचर भी बरामद किया है।
कांकेर एसपी दिव्यांग पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार 24 नवंबर को सुबह डीआरजी की टीम गुमझीर व मरमाकोदाडी के जंगलों की ओर सर्चिंग पर निकली थी इसी दौर सुबह साढे 11 बजे अचानक मरमाकोदाडी के जंगल से नक्सलियों ने फायरिंग करने लगे जिसे देख जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू कर दिया दोनों ओर से लगभग एक घंटे तक फायरिंग होती रही वहीं नक्सली जवानों को भारी पड़ता देख जंगल की आड़ लेकर भागने में कामयाब हो गए नक्सलियों के भागने के बाद जवानों ने घटनास्थल का बारिकी से जांच किया जिसमें एक जिंदा राकेट लांचर और भारी मात्रा में नक्सली खाने पीने के समान बरामद किये है।

जानकारी के अनुसार जहां मुठभेड़ हुई है वह आमाबेड़ा थाना अंतर्गत आता है वहीं कांकेर शहर से घटनास्थल की दुरी भी ज्यादा नहीं है महज 15 किमी ही है आपको जानकरी के लिए बता दें मरमाकोदाडी पुरी तरह जंगलों से घिरा हुआ है जो घोर नक्सल प्रभावित इलाकों में आते हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review