कांग्रेस को वोट देने से भगवान देंगे आशीर्वाद- खाचरियावास
November 24th, 2023 | Post by :- | 86 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । कैबिनेट मंत्री एवं सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज अपने जनसंपर्क की शुरुआत स्टेशन रोड स्थित राम मंदिर से की। खाचरियावास ने इस अवसर पर राम मंदिर में उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम सबका भला करते हैं, राम राज्य का असली अर्थ यही है, “जनकल्याण और विकास”। कांग्रेस और भाजपा सरकारों का धर्म है वो जनकल्याण के लिए अपना खजाना खोल कर सबसे अंतिम कड़ी में खड़े व्यक्ति को गणेश मानकर काम करें।
आज महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी ने लोगों का जीना हराम कर रखा है केंद्र की भाजपा सरकार महंगाई बढ़ा रही है और हम महंगाई कम करने के लिए जनता को डायरेक्ट रिलीफ देकर राम राज्य की स्थापना में लगे हुए हैं, यही कारण है कर्मचारियों की ओपीस स्कीम चालू करने से उन्हें डायरेक्ट रिलीफ मिला है, बुजुर्ग विकलांग विधवा पेंशन का एक करोड़ लोगों को सीधा लाभ मिल रहा है, राजस्थान में सड़कों का रिकॉर्ड काम हुआ है, हर शहर गांव और कस्बो में विकास के नए आयाम स्थापित हुए है,जयपुर में सभी जगह सड़कों का निर्माण कार्य, भारत जोड़ो सेतु पुलिया, न्यू सेंट्रल पार्क, गोविंद देव जी मंदिर में 100 करोड़ कानया कॉरिडोर निर्माण,सिविल लाइंस में 20 करोड़ की लागत से मंदिरों में जीणोद्धार सहित जनकल्याण की योजनाएं और विकास का मॉडल राजस्थान को आगे बढ़ा रहा है। खाचरियावास ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस को जो वोट देगा उसे भगवान आशीर्वाद देंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review