हरदीप सिंह की मौत हादसे नही बल्कि मारपीट से हुई :परिजन ।
November 22nd, 2023 | Post by :- | 346 Views

हरदीप सिंह की मौत हादसे नही बल्कि मारपीट से हुई :परिजन ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बता दे कि हरदीप सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी जंडियाला गुरु जो कि तरनतारन की मेन एच डी एफ सी ब्रांच में काम करता था ।14 नवंबर की रात को 9 बजे हरदीप सिंह छुट्टी कर वापिस अपनी एक्टिवा पर सवार होकर निकला था ।लेकिन जब वह वापिस घर नही लौटा तो उन्होंने काफी उसकी खोज की लेकिन वह नही मिला ।फिर अगली।सुबह जब वह ढूंढने के लिए निकले ।तो उन्हें जंडियाला तरनतारन रोड पर नज़दीक पेट्रोल पंप के पास सड़क पर खून दिखा जबकि उनके बेटे की।स्कूटरी सड़क के नींचे खेतो में गिरी हुई थी ।फिर उनको किसी की काल आई कि उनका बेटा भंडारी हस्पताल में दाखिल है जहाँ पर उसकी इलाज के।दौरान मौत हो गई ।म्रतक हरदीप सिंह युवक के पिता इन्द्रजीत सिंह का कहना है कि उनके बेटे के।साथ लूट की नीयत से जानलेवा हमला हुआ था क्योंकि उसका फोन और बैग भी गायब है ।जब पुलिस द्वारा उसका फोन ट्रेस किया गया तो उसकी लोकेशन गांव एकलगड्डा आ रही थी ।उन्होंने कहा कि उनके बेटे के गुम हुए मोबाइल की जांच हो इसलिए कि उनके बेटे की मौत के ज़िम्मेदार आरोपियों को पकड़ा जा सका ।उन्होंने ने मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान औऱ डी जी पी पंजाब से इंसाफ की गुहार लगाते हुए इंसाफ की मांग की है ।
अगला सुबह 7 बजे जब उसे ढूंढने गए तो खून सड़क पर देखा ।स्कूटरी सड़क से निचे गिरी हुई थी ।फिर किसी की काल आई तो उन्हें पता चला फिर देखा तो ,फोन उसका एकलगड्डा का ट्रेस हक़ ।अब उसका फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है ।म्रतक के पिता का कहना है कि वह अनपढ़ है और उन्हें क्या लिखा इसके बारे में मालूम नही है । जिससे साफ जाहिर है कि उससे ओवर टाइम ड्यूटी कराई जाती थी।
वही डी एस पी सुच्चा सिंह द्वारा इस मामले में कत्ल केस की कार्रवाई के बारे में कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही यह बात साफ होगी कि म्रतक की मौत हादसे में हुई है या हमले से ।उसी आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी ।।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review