जयपुर मे प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को देखने के लिए उमड़ी भीड़
November 22nd, 2023 | Post by :- | 109 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । राजस्थान में जैसे जैसे मतदान की तिथि पास आती जा रही है,वैसे ही पार्टियों का संग्राम अब परवान पर पहुंच चुका है। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को सांगानेरी गेट से 4 किलोमीटर का रोड शो किया। इसके लिए पीएम मोदी करौली में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वायु सेना के हेलीकॉप्टर से जयपुर पहुंच गए। यहां मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सुबह से ही राजधानी पहुंच गए थे। मोदी के आने से पहले शहर में हर तरफ भगवा झंडे नजर आ रहे थे। आसमान में गुब्बारे भी भगवा लगाए गए थे। मोदी शाम करीब छह बजे सांगानेरी गेट पहुंचें। पूर्वमुखी हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर फिर रथ पर सवार होकर रोड शो शुरू किया। मोदी ने सांगानेरी गेट पर हनुमान मंदिर से बापू-नेहरू बाजार, किशनपोल,छोटी चौपड़,त्रिपोलिया,बड़ी चौपड़ से जौहरी बाजार होते हुए वापस सांगानेरी गेट पर ही रोड शो किया ।
*चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को शांतिपूर्वक करवाना जयपुर पुलिस के लिए भी चुनौती बना हुआ था। प्रधानमंत्री के साथ आमजन की सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसपीजी,अद्र्धसैनिक बल,इंटेलिजेंस,क्राइम ब्रांच,पुलिस कमांडो व जवान जुटे थे। पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ और उनकी टीम सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रही थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review