भारद्वाज को दिया गया आपका वोट सांगानेर में गढ़ेगा विकास की नई परिभाषा
November 21st, 2023 | Post by :- | 47 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने सोमवार को विधानसभा के विभिन्न हिस्सों में सिंधी समाज के साथ गोपाष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया। उन्होंने विधि-विधान से गौ माता की पूजा की। उन्होंने माता को हरा चारा,गुड और चना की दाल खिलाई। उन्होंने गौ माता से विधानसभा वासियों की खुशहाली की कामना की। साथ ही उन्होंने गौ माता से जीत का आशीर्वाद भी मांगा।
*व्यापारियों ने दिया पूर्ण समर्थन:
इसके अलावा भारद्वाज ने वार्ड 71 और वार्ड 73 में जनसंवाद किया और कार्यालयों का उद्घाटन किया। इस दौरान व्यापारियों ने माल-साफा पहनाकर जमकर स्वागत किया। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि मैंने पिछले 5 साल में सभी वर्गों के लिए अनेक विकास के कार्य किए। आप लोगों के लिए सड़क पर संघर्ष भी किया। कोरोना में भी आप लोगों की दुकान का समय बढ़वाकर दस बजे तक करवाया। भारद्वाज ने कहा कि चुनाव में मुझे विजय का आशीर्वाद दो, मैं आपके लिए और भी कार्य आसानी से करवा सकूं। इस दौरान तीन-चार हजार व्यापारी उपस्थित थे। सभी ने भारद्वाज को विजयी बनाने का संकल्प लिया।
*ढोल नगाड़ा से किया स्वागत:
इसके बाद भारद्वाज ने वार्ड 74 में आयोजित एक विशाल कार्यक्रम में शिरकत की। यहां पर सभी लोगों ने उनका ढोल नगाड़ों के साथ जमकर स्वागत किया। भारद्वाज ने स्वागत के लिए सभी का आभार जताया। उन्होंने सभी से हाथ जोड़कर कहा, आप सभी लोग मुझे काफी समय से जानते हैं। मैंने आपकी किसी भी काम के लिए कोई झूठा वादा नहीं किया। हारने के बाद भी मैंने अपना पूरा घोषणा पत्र लागू किया। विकास कार्य कराने में कभी पक्षपात नहीं किया। इसलिए आप भी इस बार बिना पक्षपात के सिर्फ विकास की मुद्दे पर ही वोट दें। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपका यह वोट सांगानेर में विकास की नई परिभाषा गढ़ेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review