पेपर माफियाओं को पनाह देकर प्रदेश के 70 लाख युवाओं के भविष्य के साथ कांग्रेस सरकार ने किया खिलवाड़:-अनुराग ठाकुर
November 19th, 2023 | Post by :- | 92 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । केंद्रीय सूचना,प्रसारण और युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने जयपुर में हवामहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महंत बालमुकुंदाचार्य महाराज के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार को कानून व्यवस्था,तुष्टिकरण, महिला अत्याचार,पेपर लीक और भ्रष्टाचार के मामले में घेरते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई। आज प्रदेश में महिलाएं घर,बाजार,अस्पताल,खेत और सड़क पर कहीं भी सुरक्षित नहीं है। न्याय की गुहार लगाने पुलिस थानों में पहुंचने पर वहां भी रिश्वत के रूप में महिलाओं की अस्मत मांगी जा रही है। कांग्रेस प्रदेश की जनता को गारंटियों के नाम पर गुमराह करती है, जबकि जयपुर के एसएमएस अस्पताल में शव ढकने के लिए कफन का कपड़ा तक नहीं है इससे ज्यादा शर्मनाक क्या होगा। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में पिछले पांच सालों में कांग्रेस की सरकार महिला अपराधों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हुई है,और महिला अपराधों के बारे में सवाल पूछने पर सदन में कांग्रेस के मंत्री राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताकर ठहाके लगाते हैं। प्रदेश के भीलवाडा में एक मासूम के साथ गैंगरेप के बाद टुकडे कर के भट्टी में डाल दिया जाता है वहीं नादौती में एक विवाहिता को गैंगरेप के बाद गोली मार दी जाती है और चेहरे पर तेजाब डालकर शव को कुंए में डाल दिया जाता है। राजधानी के हरमाड़ा में चलती बस में महिला के साथ गैंगरेप किया जाता और बेहोशी की हालत में घर के नजदीक फेंक गए। प्रदेश में बढ़ रही ऐसी घटनाओं के बाद अब कोई छात्रा या महिला घर से निकलने के बाद सुरक्षित महसूस नहीं करती। बहन-बेटियों पर अत्याचार तब ही रुकेगा,जब यहां से कांग्रेस की विदाई होगी। भाजपा राज में हर बहन-बेटी को सुरक्षित वातावरण और सम्मान मिल सकता है,इसकी गारंटी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दी है औैर मोदी की बात ही गारंटी है।
केंद्रीय सूचना,प्रसारण और युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में अपनी तिजोरी भरने के लिए कांग्रेस के नेताओं औैर मंत्रियों ने पेपर लीक माफियाओं को बढ़ावा दिया। जिससे प्रदेश के 70 लाख युवाओं का भविष्य चौपट हो गया। कांग्रेस को युवाओं की चिंता नहीं है, उन्हें सिर्फ एक युवराज की चिंता है। भाजपा राजस्थान में पारदर्शी तरीके से परीक्षा लेने और अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है। आतंकियों की हमदर्द कांग्रेस राजस्थान को तबाह करके मानेगी। इन्होंने रामनवमी और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया और आतंकी संगठन पीएफआई की रैली निकलने दी। राजस्थान के कितने ही क्षेत्रों में अब गरीबों के पलायन की खबरें आने लगी हैं। राजधानी के परकोटे में पिछले दिनों हुई रोडरेज की घटना के बाद समुदाय विशेष के युवक के परिजनों को कांग्रेस की ओर से 50 लाख का मुआवजा और डेयरी बूथ आवंटित किया जाता है जबकि प्रदेश में पिछले पांच सालों में 8 हजार से अधिक निर्दोष नागरिकों की हत्या हो चुकी,जिन्हे कोई आर्थिक सहायता नहीं दी गई। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है युवाओं और किसानों सहित महिलाओं में इस सरकार के प्रति रोष व्याप्त है। राजस्थान में गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों के सम्पूर्ण कर्ज माफी का वादा करते है और पांच साल राज करने के बावजूद कांग्रेस सरकार की ओर से कर्जा माफी तो दूर बल्कि कर्ज नहीं चुका पाने पर 19 हजार 400 किसानों की जमीन कुर्क कर दी। पिछले दिनों ही काले कारनामों वाली लाल डायरी का पार्ट दो भी जनता के सामने आ गया है, लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री कहते हैं कि लाल डायरी में कुछ नहीं है। जबकि लाल डायरी में प्रदेश कांग्रेस सरकार के काले कारनामें छिपे हुए हैं। कांग्रेस के मंत्री ही इस लाल डायरी को सामने लाए और इसके सामने आते ही गहलोत के खास लाल डायरी को लेकर भागे उससे स्पष्ट है कि इसमें काले कारनामें छिपे हुए हैं जो कि धीरे धीरे बाहर आ रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review