मेगा अभिभावक अध्यापक बैठक का आयोजन |
October 11th, 2019 | Post by :- | 143 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  जिले के राजकीय माध्यमिक विद्यालय पेंगलतू में मेगा अभिभावक अध्यापक बैठक का आयोजन किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्याध्यापक भगवान सिंह सौरोत ने की। इस अवसर पर सौरोत ने कहा कि जो विद्यार्थी नियमित रूप से विद्यालय आते हैं, वे पढ़ाई में होशियार हो जाते हैं ।  जो अभिभावक अपने बच्चों को नियमित रूप से स्कूल नहीं भेजते, वे बच्चे पढ़ाई में पिछड़ जाते हैं। अधिगम के लिए नियमित विद्यालय आना बहुत जरूरी हैं। अभिभावकों का यह भी कर्तव्य बनता है कि घर पर अपने बच्चों को कुछ समय के लिए पढ़ाई में अवश्य लगाएं।

बैठक में धूम्रपान व शराब के दुष्प्रभावों पर भी प्रकाश डाला गया। बैठक में अभिभावकों ने भी आश्वासन दिया कि अब वह नियमित रूप से विद्यालय आते रहेंगे और अपने बच्चों की पढ़ाई से संबंधित जानकारी लेते रहेंगे। बैठक में संजय, विजयलक्ष्मी, सुशीला, रामवती, रोहताश कुमार, राहुल, मछला, नरेश, सीताराम, शीशराम, दीवान सिंह, हरीश आदि अभिभावकों के अलावा विद्यालय के अध्यापक अमर चंद शास्त्री, लक्ष्मी, बिजेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, धरमबीर आदि शिक्षकों ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।