जंडियाला गुरु के और इसके आसपास के गांव में बिक रहा है धड़ल्ले से नशा ,नशेड़ी बेटे । के पिता ने लगाए आरोप।
October 11th, 2019 | Post by :- | 191 Views
  • जंडियाला गुरु के बहुत सारे इलाको और आसपास के गांवों में बिक रहा है नशा
    नशेड़ी के पिता ने लगाए आरोप ।
    जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
    जंडियाला गुरु के गांव गुन्नौवाल के निवासी हरदयाल सिंह और उनकी पत्नी तलविंदर कौर ने बताया कि वह अपने बेटे नवदीप सिंह जो कि नशेड़ी है ।उन्होंने बताया कि उनका बेटा पिछले कई वर्षों स्व नशे की लत में डूबा हुआ है ।जिसके चलते वह घर का सामान ,बल्कि राशन जो किराने की।दुकान से लाते हैं वह भी बेच देता है ।वह हर रोज़ 1400 रुपये का नशे का टीका लगाता है । विरोध करने पर वह अपनी माता पिता को पीटता है ।उन्होंने कहा कि वह यह नशा कभी नगर कौंसिल के कार्यलय वाली सामने गली से ,कभी श्मशानघाट गुन्नौवाल रोड जंडियाला और कभी जानिया गांव से नशा खरीदने के लिए जाता है ।इसी तरह उनके पड़ोसियों ने भी यही शिकायत की कि उनके बेटे भी नशेड़ी है जो हर रोज़ नशे का सेवन करते हैं ।
    पीड़ित परिवारों का कहना है कि उन्होंने ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी लेकिन कोई नही फायदा हुआ ।उन्होंने कहा कि नशा अभी भी खुलेआम बिक रहा है ।
    इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर अमोलक सिंह ने कहा कि अभी तक उनके ध्यान में यह मामला नही आया है ।वह जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई कर नशा तस्करों को पकड़ेंगे ।
    फ़ोटो कैप्शन हरदयाल सिंह की फोटो ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।