कांग्रेस के पूर्व विधायक, दिवंगत डीके बंसल की पत्नी अंजलि बंसल और हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश देवीनगर भाजपा में शामिल।
October 10th, 2019 | Post by :- | 79 Views

(चंद्रकांत शर्मा)

कांग्रेस के पूर्व विधायक, दिवंगत डीके बंसल की पत्नी अंजलि बंसल और हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश देवीनगर भाजपा में शामिल हो गए।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बंसल और देविनगर और उनके समर्थकों को पार्टी में शामिल होने और चंडीगढ़ में उनके आवास पर पार्टीफॉल्ड में स्वागत किया।

पार्टी में शामिल होने के बाद, बंसल और देवीनगर ने संयुक्त रूप से पंचकूला के सेक्टर 8 में भाजपा चुनाव कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जाति या पंथ के लोगों के कल्याण के लिए काम किया था और वे पार्टी के विकास कार्यों से प्रभावित थे, जिसके कारण उन्होंने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के पास कोई नजरिया नहीं था और वे पार्टी कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर पुरस्कृत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के कामकाज और विशेष रूप से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए गए कदमों से प्रभावित थे, जिन्होंने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को निरस्त कर दिया था और देश के बाकी हिस्सों के साथ राज्य को एकीकृत किया था।

इससे पहले मांकिया, बिल्ला, मतनवाला, जससिंहपुरा, कनौली, श्यामतु, चंडी कोटला, और राजीव कॉलोनी, गांवों में अपने चुनाव प्रचार के दौरान, गुप्ता ने कहा कि भाजपा हमेशा गांवों के विकास के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध रही है और कांग्रेस को दोष नहीं दे रही है। अपने वादों को पूरा करें। उन्होंने कहा कि अपने कुशासन के 10 वर्षों के दौरान, कांग्रेस ने केवल विकास के नाम पर लोगों को धोखा दिया। उनके साथ केंद्रीय मंत्री और अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।