बीजेपी सरकार में किसानों के हितों पर जबरदस्त कुठाराघात किया गया :- वरुण चौधरी
October 10th, 2019 | Post by :- | 69 Views

बीजेपी सरकार में किसानों के हितों पर जबरदस्त कुठाराघात किया गया :- वरुण चौधरी
अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
बीजेपी केवल मात्र किसान हितैषी होने का ढकोसला कर रही है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते ही आज किसानों की धान की फसल की पेमेंट समय पर नहीं हो पा रही। जबकि बीजेपी सरकार ने किसान की धान की फसल की पेमेंट 48 से 72 घण्टे में करने की बात कही थी, परंतु कई दिन बीत जाने के बाद भी किसान को अपनी फसल का मूल्य नहीं मिल रहा है, जिसके कारण किसान परेशान हैं। वरुण चौधरी हलके के गांव छोटा बड़ोला, बड़ा बड़ोला, मालवा, जलालपुर, कलेरा, दुखेड़ी, कोटकछवा, धनयोडा, धनयोड़ी औजला, फजेलपुर, फडौली में लोगो को संबोधित करते हुए कही। सभी गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने वरुण चौधरी का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान सेंकडो अनेको दलों के लोगो ने वरुण चौधरी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। चौधरी ने सभी साथियों को आश्वस्त किया कि उन्हें कांग्रेस में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों से आज प्रदेश का माहौल असहज हो गया है। विशेष तौर पर बीजेपी सरकार में किसानों के हितों पर जबरदस्त कुठाराघात किया गया है। जमीनी स्तर पर किसानों की हालत किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि किसानों का भला केवल कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कई बड़े किसान हितैषी निर्णय लेकर उन्हें अमलीजामा पहनाया गया लेकिन बीजेपी सरकार ने केवल दावों और वादों के सिवाए किसानों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि किसान वर्ग अपने साथ हो रहे इस अन्याय का बदला विधानसभा चुनाव में लेगा और कांग्रेस की सरकार बनाकर उन्हें इस नरकजाल से मुक्ति दिलाएंगें। और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। जिसके उपरांत किसानों की सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।